इन अभिनेत्रियों ने कभी फिल्मों में बोल्ड सीन देने से मना नहीं किया, नं. 1 ने फिल्म में दिए न्यूड सीन !

इन दिनों भारतीय फिल्मों में बोल्ड सीन आम हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं, जो फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं और ये अभिनेत्रियाँ कभी भी बोल्ड सीन देने से मना नहीं करती हैं। कुछ अभिनेत्रियों ने फिल्मों में नग्न दृश्य भी दिए हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।


1: - अमला पॉल


अमला पॉल मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की फिल्मों और उनके करियर में आज तक काम करती हैं, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, उन्होंने जुलाई 2019 में रिलीज हुई तमिल थ्रिलर फिल्म 'आदाई' में एक नग्न दृश्य दिया। उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए हैं। ।

2: - सनी लियोन

वर्तमान में, सनी लियोन को भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है, और सनी लियोन फिल्म में किसी भी प्रकार के बोल्ड सीन देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं, और अपने साहसिक कार्यों के आधार पर, उन्होंने अपनी कई फिल्मों को एक मारो।


3: - राधिका आप्टे

राधिका आप्टे अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं, और उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं, और अक्सर फिल्मों में अपनी बोल्ड अदाओं के कारण चर्चा में रहती हैं। उन्होंने फिल्म 'पार्च्ड' में एक न्यूड सीन भी दिया था।


4: - ज़रीन खान

ज़रीन खान को अभी तक बॉलीवुड में एक स्टार अभिनेत्री के रूप में मान्यता नहीं मिली है। सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू करने के बाद, उन्होंने अपना करियर बनाने के लिए बोल्ड फिल्मों का भी सहारा लिया और किसी भी फिल्म में बोल्ड सीन देने से मना नहीं किया, लेकिन उनका करियर अभी तक सफल नहीं हुआ है।


5: - उर्वशी रौतेला


उर्वशी रौतेला ने अपने करियर में Mast ग्रेट ग्रैंड मस्ती ’और 4 हेट स्टोरी 4’ जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन अभी तक उनका करियर बहुत सफल नहीं रहा है, लेकिन फिल्मों में अपने बोल्ड प्रदर्शन के कारण, उन्होंने बहुत अधिक प्रशंसक हासिल कर लिया है ।

Related News

Leave a Comment