अपने दुखी विवाह में खुशी वापस लाने के लिए ये सबसे प्रभावी तरीके हैं! नंबर 3 सबसे महत्वपूर्ण है!

आप अपनी शादी में नाखुश महसूस करने लगे हैं। आप और आपका साथी एक साथ समय नहीं बिता रहे हैं जैसे आप पहले खर्च करते थे। तो, आप अपनी शादी को फिर से मजेदार और खुशहाल बनाने के लिए क्या कर सकते हैं? पढ़ते रहिये:

1.) क्षमा:

शादी में क्षमा करना केवल दुख की अवधि के माध्यम से आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। इस बात की संभावना है कि आप दोनों ने (या नहीं किया है) और कहा (या नहीं कहा) एक दूसरे के लिए और इस दौरान एक दूसरे के लिए हानिकारक बातें।

हालांकि यह आपके पति या पत्नी को अपनी बांह की लंबाई पर रखने के बहाने के रूप में उस नकारात्मकता को पकड़ने की लालसा है, आपके पास मौजूद भय का विरोध करें और रक्षात्मक स्थिति में मौजूद रहने का अधिकार छोड़ दें। क्षमा धारण करने से एक दूसरे के प्रति कड़वाहट बढ़ेगी और आपको और अलग करेगा।

2.) हमेशा दयालु बनें:

यह विशेष रूप से करना मुश्किल है जब आपका साथी आपको परेशान करता है। लेकिन इस समस्या की कुंजी रोगी है। यह तेजी से चीजों को बेहतर करेगा और आपके साथी को महत्वपूर्ण और प्रिय महसूस कराएगा।

3.) एक साथ अधिक समय बिताएं:

अपनी शादी में खुशी लाने का एक बढ़िया तरीका है कि आप एक-दूसरे के लिए ज़्यादा से ज़्यादा समय निकालें। आप दोनों को क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय चाहिए, साथ में घूमने जाएं, जब आप एक-दूसरे के साथ चंचल और स्नेही हो सकते हैं।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment