बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस जा चुकी हैं जेल, नंबर ३ सबकी फेवरेट

बॉलीवुड हस्तियों का हमेशा किसी न किसी विवाद से संबंध रहा है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जेल गई हैं, और कई रातें जेल में बिताई हैं।


1. श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता बासु, जिन्होंने स्पाइडर के साथ 2002 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया, उन्होंने फिल्म मकड़ी में चुन्नी मुन्नी की भूमिका निभाई, जिसके बाद श्वेता ने कई फिल्मों में भी काम किया, लेकिन आपको बता दें कि श्वेता बसु जेल जा चुकी हैं, क्योंकि हैदराबाद पुलिस श्वेता बसु को सेक्स रैकेट में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया, और श्वेता को इस वजह से कुछ दिन जेल में बिताने पड़े, लेकिन श्वेता प्रहलाद को जेल से रिहा कर दिया गया, जब मीडिया ने इस बारे में उनसे सवाल किया तो श्वेता ने कहा कि यह सब एक था अफवाह।


2. ममता कुलकर्णी

90 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री, ममता कुलकर्णी फिल्मों से अचानक गायब होने के बाद अपने प्रेमी से शादी करके एक अलग दुनिया में बस गई थीं, लेकिन हम आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी भी जेल जा चुकी हैं, दरअसल, ममता कुलकर्णी के पति पर तस्करी के मामले के आरोप लगाए गए हैं। ड्रग्स तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी का नाम भी आया था, जिसके कारण पुलिस ने ममता कुलकर्णी को गिरफ्तार किया था।


3. सोनाली बेंद्रे


सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं, जिसके कारण हाल ही में उन्हें मीडिया की सुर्खियों में रहना पड़ा और 2008 में सोनाली बेंद्रे ने एक फोटोशूट करवाया जिसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, और उनकी पीठ पर ओम नमः शिवाय लिखा हुआ था वह पोशाक, जिसके कारण सोनाली बेंद्रे को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।


4. मधुबाला


अभिनेत्री मधुबाला, जिन्होंने मुग़ल-ए-आज़म जैसी फ़िल्मों में काम किया है, आज भी लोगों की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन 1957 में मधुबाला पर फ़िल्म निर्माता द्वारा धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था, और कहा कि उन्होंने फ़िल्म साइन कर ली थी, और उन्होंने उन्हें अपना लिया। पैसा लेकिन उसने फिल्म में अभिनय नहीं किया है, और मधुबाला भी उस पैसे को वापस नहीं कर रही है, जिसके कारण मधुबाला को पुलिस द्वारा धोखाधड़ी के मामले के लिए बुक किया गया था और उसे इसके लिए गिरफ्तार किया गया था।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment