अभिनेताओं की मौत के कारण ये फिल्में हुई सुपर हिट, फिल्म देखने वाला हर दर्शक रो क्र ही निकला हॉल से बहार

अच्छी कहानी वाली फिल्में अक्सर ज्यादा पसंद की जाती हैं। कई बार फिल्मों की कहानी प्रमुख अभिनेताओं की मौत को दर्शाती है। कई फिल्मों में, अभिनेता की मौत के दृश्य को इतने भावपूर्ण तरीके से फिल्माया गया है कि देखते समय प्रशंसकों के आंसू छलक जाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही सुपरहिट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।


Bazzigar

यह फिल्म वर्ष 1993 में रिलीज़ हुई थी और इस फ़िल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे। यह एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है और फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शाहरुख खान की मौत को दर्शाता है। इस दृश्य को इतने भावपूर्ण तरीके से फिल्माया गया है कि दर्शक इस दृश्य को देखकर रो पड़े।


तेरे नाम

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म को उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म के अंत में, फिल्म की नायिका भूमिका चावला की मौत का दृश्य फिल्माया गया। फिल्म के अंत में, किसी और से शादी करने के बजाय, नायिका जहर खाकर मर जाती है, जिसके कारण फिल्म अधिक भावुक हो जाती है।


Kabil

फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं, और फिल्म की कहानी दोनों कलाकार अंधे हैं और एक-दूसरे के प्यार में हैं। नायिका के अंधत्व का फायदा उठाते हुए, फिल्म के खलनायक ने अभिनेत्री के साथ बलात्कार किया, जिसके कारण अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली और इस दृश्य को देखकर प्रशंसकों की आंखों में आंसू आ गए।

केसरी

2019 में रिलीज़ हुई यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित थी। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की कहानी सिख सैनिकों के बलिदान की कहानी थी, जिसने प्रशंसकों को भावुक कर दिया। साथ ही फिल्म के अंत में, अक्षय कुमार की मौत ने सभी को रुला दिया।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment