ये नई फिल्में इंटरनेट पर सबसे अच्छी गुणवत्ता में उपलब्ध हो गई हैं, क्या आपने उन्हें देखा है?

सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होने के कुछ महीनों बाद डिजिटल रूप से रिलीज होती हैं, सिनेमाघरों में फिल्में देखने के बाद भी फैंस उन फिल्मों को अपने फोन पर देखना पसंद करते हैं। आज हम आपको कुछ नई फिल्मों के बारे में बताएंगे जो अब इंटरनेट पर हैं। लेकिन सर्वोत्तम गुणवत्ता में उपलब्ध है


1. खाली

यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। फिल्म में करण कपाड़िया के साथ सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई और अब यह फिल्म इंटरनेट पर बेहतरीन गुणवत्ता में उपलब्ध हो गई है।


2. डोरा और लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड

यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह एक उत्कृष्ट अमेरिकी साहसिक, कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कई बेहतरीन कारनामे देखने को मिल रहे हैं। यह फिल्म इंटरनेट पर सबसे अच्छी गुणवत्ता में भी उपलब्ध है।


3. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की यह फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी और अब यह फिल्म इंटरनेट पर भी उपलब्ध हो गई है।


4. अलादीन

यह 2019 में रिलीज़ हॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक साहसिक कॉमेडी फिल्म में से एक है, और इस फिल्म को दर्शकों से सिनेमाघरों में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म इंटरनेट पर भी उपलब्ध हो गई है।


5. अनुच्छेद 15

आयुष्मान खुराना की फिल्म समाज के एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर आधारित है, और फिल्म को प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म इंटरनेट पर अपनी सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता में भी उपलब्ध हो गई है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment