ऋषभ पंत, मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर ने टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद, इन तीनों ने जिम में समय बिताया। वर्कआउट करने के बाद इन तीनों ने एक तस्वीर क्लिक की जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, लेकिन इस तस्वीर में लोगों ने कुछ ऐसा देखा कि उनके प्रशंसकों ने उनकी क्लास लगा दी।

जैसा कि आप देख सकते हैं, मयंक अग्रवाल नवदीप सैनी और ऋषभ पंत इस तस्वीर के अंदर दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के अंदर मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी ने जिम उपकरणों पर अपने पैरों के साथ तस्वीर क्लिक की है। जिम उपकरणों के प्रशंसक सोशल मीडिया पर इस तरह के अपमान को सहन नहीं कर सकते हैं और उन्हें विभिन्न प्रकार की सलाह देते हुए देखा जाता है।

नवदीप सैनी भारत के नए तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में पदार्पण किया और पदार्पण मैच में 3 विकेट लिए। इसके बाद तीसरे टी 20 में उन्होंने दो विकेट लिए हैं। वह अपना वनडे डेब्यू करेंगे या नहीं यह अभी तय नहीं किया गया है।

ऋषभ पंत की बात करें, तो उन्हें टीम में कई मौके मिले हैं। इसमें सिर्फ आधी सदी लगाई गई है। हर बार अलग-अलग तरह के शॉट खेले जाते हैं। वे बाहर निकलने के अपने तरीकों के कारण चर्चा में रहते हैं। हालांकि, उनके प्रशंसक नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने से इनकार कर रहे हैं और टीम में श्रेयस अय्यर की जगह लेने की बात चल रही है।

Related News

Leave a Comment