वनडे सीरीज के मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम के साथ खेलेगे टीम इंडिया के ये दमदार खिलाड़ी

इंटरनेट डेस्क: भारतीय टीम का मुकाबला हालहि में वेस्टइंडीज के साथ हुआ तो अब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की टीम के साथ भिडेगी 29 अगस्त से ये दोनो टीमें आमने-सामने होगी । दरअसल दक्षिण अफ्रीका की टीम अगले महीने भारत के दौरे पर आ रही है। उससे पहले दक्षिण अफ्रीका ए की टीम भारत के दौरे पर ही है और इंडिया ए के खिलाफ खेलेगी। इसमें दोनों टीमों के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। जिसके लिए टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है।

आइए जाने दक्षिण अफ्रीका की टीम के साथ खेलने के लिए टीम इंडिया में किन नए खिलाड़ियों को जगह मिली..

पहले तीन और फिर अगले दो मैचों के लिए अलग- अलग टीमों का चुनाव हो चुका है पहले तीन मैचों में टीम की कमान मनीष पांडे के हाथ में रहेगी वहीं अंतिम दो मैचों के लिए श्रेयस अय्यर टीम के कप्तान होंगे।

वही इन खिलाड़ियो को भी टीम में जगह मिली है अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, शुभमन गिल, विजय शंकर, शिवम दुबे अक्षर पटेल, नितीश राणा और शार्दुल ठाकुर है।

फिर से टीम इंडिया के कोच बने शास्त्री (सीएसी) ने लगाई मुहर, 2021 तक संभालेंगे टीम इंडिया की कमान

पहले तीन मैच में ईशान किशन को विकेटकीपर के रूप में चुना गया है वहीं अंतिम तीन मैच में यह जिम्मेदारी संजू सैमसन के पास रहेगी। भारतीय टीम के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को पहले तीन मैचों के लिए टीम में जगह दी गई है उसके अलावा खलील अहमद भी पहले तीन मैचों के लिए टीम में बने रहेगे विश्वकप में चोटिल हुए विजय शंकर को भी अब टीम में शामिल कर लिया गया है ।

सीरीज के सभी मैच तिरुवनंतपुरम में खेले जायेंगे इस दिन ये मैच खेले जाने है जिसका शैड्यूल कुछ ऐसे है...

29 अगस्त – पहला वन-डे – तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा वही 31 अगस्त – दूसरा वन-डे – तिरुवनंतपुरम में ही है वही 2 सिंतबर को तीसरा वन डे 4 सितंबर 4-वन-डे , 6 सितंबर को 5 वां एक दिवसीय मैच भी तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा ।

टीम इंडिया के कोच बने रवि शास्त्री तो इन खिलाड़ियों की बढ़ी मुश्किलें

Related News

Leave a Comment