बिग बॉस में पारस छाबड़ा के लिए लड़ने लगी ये दो प्रतियोगी, उसकी प्रेमिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

कल बिग बॉस 13 के एपिसोड में पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच झगड़ा हुआ, जो बहुत ही हैरान करने वाला था। उसी समय, यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि इसे देखने के बाद पारस छाबड़ा की असली प्रेमिका आकांक्षा पुरी का बयान सामने आया। हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार, पारस की प्रेमिका आकांक्षा ने कहा, "जब वह शो में पारस छाबड़ा के बारे में शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच लड़ाई हुई तो वह हंसी नहीं रोक पाई।"

हाल ही में उसने कहा, "पारस शो में बहुत अच्छा खेल रहे हैं। जब पारस शो से दो लोगों का ध्यान हटा सकते हैं और झगड़े का कारण बन सकते हैं, तो मुझे लगता है कि वह शो जीतने के योग्य हैं। मैं पारस को इस तरह खेलते हुए देखकर बहुत खुश हूं। मैं इस शो में तिकड़ी को प्रेम त्रिकोण बनते हुए देख रहा हूं। आपको बता दें कि इस लव ट्राएंगल को देखकर दर्शक काफी उत्साहित महसूस कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि पारस छाबड़ा इस तरह का किरदार निभाएंगे यदि वह ठहरे तो वह शो जीत सकते हैं। पारस और आकांक्षा पिछले ढाई साल से रिलेशनशिप में हैं और हाल ही में आकांक्षा ने कहा कि "हम दोनों बहुत परिपक्व हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं"।


आकांक्षा शो विघ्नहर्ता गणेश में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में, उन्होंने बताया कि "बिग बॉस 13 का प्रस्ताव जून में पारस के पास आया था, जिसके बाद दोनों इस शो पर चर्चा कर रहे थे।" पारस ने शो के सभी सीज़न देखे हैं और जिस तरह से वह खेल रहे हैं, वह एक बहुत मजबूत प्रतियोगी के रूप में दिखाई देता है।

Related News

Leave a Comment