बिग बॉस को साइन करने में इस एक्ट्रेस को लगा 4 साल, कारन जानकर चौक जाएंगे आप

मशहूर टीवी अभिनेत्री दल्जीत कौर ने बिग बॉस 13 में प्रवेश किया है और उनके प्रशंसकों को उनके प्रवेश से बहुत खुशी है। दलजीत अपनी विवादास्पद शादीशुदा जिंदगी के लिए सुर्खियों में रही है और हाल ही में यह पता चला है कि बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के लिए उन्हें पूरे 4 साल लगे हैं। जी हां, दलजीत ने बिग बॉस 13 में प्रवेश करने से पहले अपने एक साक्षात्कार में बताया, "तकनीकी रूप से मुझे लगता है कि मुझे बिग बॉस के घर में जाने का फैसला करने में 4 साल का समय लगा है। मैं अपने बेटे से दूर रहने से इतना डरता हूं। यह होगा। मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती। मुझे लगता है कि मैं देखना चाहता हूं कि मैं कितना मजबूत हो सकता हूं। मुझे लगता है कि मैं मानसिक रूप से मजबूत हो गया हूं। यह एक ऐसा मंच है जहां मैं खुद को परख सकता हूं।

इसके साथ, डलजीत कौर ने कहा, "मैं बहुत डरी हुई हूं, क्योंकि मैं अपने बेटे से 2 या 3 दिनों से ज्यादा समय से दूर नहीं हूं।" यह पहली बार है कि मैं अपने बेटे से इतने लंबे समय के लिए दूर जा रहा हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बिग बॉस की सबसे बड़ी चुनौती है। मुझे लगता है कि बिग बॉस एक ऐसा मंच है जिसके लिए आपको कोई तैयार नहीं कर सकता है। मैंने सुना है कि लोग योजना बनाते हैं और घर के अंदर जाते हैं। लेकिन मुझे यह समझ में नहीं आता है कि आप अपने आप को इसके लिए पहले से कैसे तैयार कर सकते हैं, जहां अन्य लोग आपके साथ रह रहे हैं। मैं सिर्फ वह होना चाहता हूं जो मैं हूं। मैं खुद ऐसी स्थिति का पता लगाना चाहता हूं। ''

आपने दलजीत को सीरियल कुमकुम भाग्य, स्वरागिनी, कैसा ये प्यार है, प्यार किया नाम दून और क़यामत की रात जैसे शोज़ में देखा होगा।

Related News

Leave a Comment