प्रतिबंध का सामना कर रहा यह क्रिकेटर पीवी सिंधु के साथ प्रशिक्षण शुरू करेगा

नई दिल्ली: भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों बेहद मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं। उसे डोपिंग के कारण प्रतिबंधित किया गया है जो 15 नवंबर को समाप्त होगा। लेकिन उनकी टीम चाहती है कि प्रतिबंध खत्म होने से पहले वह अपनी फिटनेस और आत्मविश्वास फिर से हासिल कर लें। यही वजह है कि शॉ भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं। प्रतिबंध और डोपिंग में शामिल होने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला से भी बाहर हैं।

भारतीय टीम बुधवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू करेगी। वहीं, टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी 20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। एक समाचार चैनल के अनुसार, पृथ्वी शॉ को उम्मीद है कि वह इस सप्ताह से पीवी सिंधु के साथ प्रशिक्षण शुरू कर देगा।


यह कदम शॉ की टीम ने उठाया, क्योंकि विश्व चैंपियन सिंधु के वर्कआउट देश भर के युवा एथलीटों में लोकप्रिय हो गए हैं। एक सूत्र ने कहा कि यह योजना शॉ के आत्मविश्वास को बढ़ाएगी और साथ ही उन्हें एक अच्छा क्षेत्ररक्षक भी बनाएगी। यह भी उम्मीद है कि शॉ सिंधु के साथ प्रशिक्षण के बाद एक बेहतर क्षेत्ररक्षक के रूप में उभरेंगे। यह योजना एक क्षेत्ररक्षक के रूप में उनकी फिटनेस और चपलता को बेहतर बनाने के लिए है। पृथ्वी शॉ ने पिछले साल अपने पहले टेस्ट मैच में शतक बनाया था।

Related News

Leave a Comment