ऐश्वर्या के रहस्य का खुलासा होते ही यह निर्देशक अवसाद में चला गया था, आज भी वह दुखी है

बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी दुनिया में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो बड़े विवाद बन जाते हैं। कभी-कभी यह अनजाने में होता है, जबकि कभी-कभी यह जानबूझकर होता है। आज हम आपको इस लेख में एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं, जो निजी जीवन और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के एक रहस्य से संबंधित है, लेकिन जब इस रहस्य का पता चला, तो एक प्रसिद्ध निर्देशक अवसाद में चला गया।


जी हां, हम बात कर रहे हैं मधुर भंडारकर की, जिन्होंने 'फैशन', 'पेज 3' और 'हीरोइन' जैसी बॉलीवुड हिट फ़िल्में दीं। हम ऐश्वर्या से जुड़ी उस चीज़ का ज़िक्र करने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी बन गई थी।


यह बात साल 2011 की है जब ऐश के साथ मधुर अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'हीरोइन' बनाने जा रहे थे। ऐश ने फिल्म साइन कर ली थी लेकिन निर्देशक के सामने कोई बहुत महत्वपूर्ण बात नहीं बताई। यह उसकी गर्भावस्था की बात थी। मधुर ने इस फिल्म को बनाने से पहले लगभग डेढ़ साल तक शोध किया और उसके खून-पसीने को इसमें डाल दिया।


ऐसे में जब उन्हें ऐश की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वो काफी नाराज हुईं और उन्होंने ऐश्वर्या को फिल्म से हटा दिया। अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, मधुर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 8 दिनों के लिए की गई थी और एक दिन मैं अपने सहयोगी निर्देशक के साथ रिहर्सल कर रहा था। इसके बाद, वह अचानक फिसल गई और उसे काफी चोटें आईं।

मधुर ने आगे बताया कि जब भी वह ऐश को देखता है, तो वह बहुत दुखी महसूस करता है। क्योंकि अगर ऐश मेरे सहयोगी की जगह गिर जाती, तो मैं जीवन भर खुद को माफ नहीं कर पाता। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को फिल्म में धूम्रपान करना था और कई अन्य चीजें करनी थीं। इसके अलावा, कई चीजें एक गर्भवती महिला को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

मधुर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के 65 दिन बचे हैं, लेकिन वे 6-7 महीने की गर्भवती अभिनेत्री को कैमरे में नहीं दिखा सके। ऐसी स्थिति में, मधुर ने ऐश के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया। इस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई और 8 दिनों तक ऑफिस नहीं गई।

यह दुनिया विश्वास पर चलती है लेकिन ऐश ने मधुर भंडारकर का भरोसा तोड़ा था। हालाँकि, उसने अपनी गर्भावस्था की खबरों को क्यों छिपाया, इसके पीछे उसकी क्या मजबूरी रही होगी। इस बारे में ऐश ने कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन जो भी हो, हमें कभी झूठ नहीं बोलना चाहिए।

Related News

Leave a Comment