टॉयलेट की सफाई करेगी ये हॉट एक्ट्रेस, जानिए किन कंटेस्टेंट को मिली कौन सी ड्यूटी

पारस छाबड़ा और आरती सिंह - इनमें, आरती सिंह को बर्तन साफ ​​करने का काम मिला और उसके बाद, उन्हें दो सहयोगियों को चुनना था जो प्रतिस्पर्धा करेंगे। उसी समय, आरती ने पारस छाबड़ा और अबू मलिक को चुना और नकली मुर्गे पकड़ने के लिए उनके बीच प्रतियोगिता रखी गई। ऐसे में पारस ने आसानी से यह प्रतियोगिता जीत ली, जबकि अब बर्तन साफ ​​करने की जिम्मेदारी पारस छाबड़ा और आरती सिंह को दी गई है।

कोएना मित्रा और असीम रियाज़ - कोएना मित्रा को लिविंग रूम की सफाई का काम मिला और कोएना ने सिद्धार्थ शुक्ला को चुना लेकिन पुरुष प्रतियोगियों के वीडियो देखने के बाद, कोएना ने अपना फैसला बदल दिया और असीम रियाज़ को अपना साथी चुना।

दलजीत कौर और सिद्धार्थ शुक्ला - दलजीत कौर को बेडरूम ड्यूटी दी गई है यानी बेडरूम की सफाई, इस काम के लिए दलजीत ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना साथी चुना।

शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे - शेफाली बग्गा को बगीचे की सफाई की जिम्मेदारी मिली और इसके बाद शेफाली ने सिद्धार्थ डे को अपना साथी चुना।


शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा - शहनाज़ गिल को राशन देने का काम मिला, यानी घर के राशन का कैसे और कितना उपयोग करना है, उन्हें इसका प्रबंधन करना होगा। उसी समय, उसने पारस को चुना।

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला - रश्मि देसाई को ड्यूटी के रूप में दोपहर और शाम की चाय की जिम्मेदारी दी गई थी और इस मामले में रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चुना था।

देवोलिना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला - टीवी की गोपी बहू को एक कर्तव्य के रूप में खाना पकाने की जिम्मेदारी मिली है और इस काम के लिए देवोलिना ने सिद्धार्थ शुक्ला को चुना।

माहिरा शर्मा और असीम रियाज - माहिरा शर्मा ने अपने ड्यूटी पार्टनर असीम रियाज को चुना और दोनों के पास शौचालय की सफाई की जिम्मेदारी है।

Related News

Leave a Comment