भारतीय टीम के इस फेमस पूर्व विकेटकीपर ने लगाया पेमेंट ना मिलने का आरोप

इंटरनेट डेस्क: नयन मोंगिया भारतीय क्रिकेटर टीम के फेमस क्रिकेटरों में से एक रहे हालाकि ये खिलाड़ी अब क्रिकेट खेलते हुए नही दिखता महेन्द्र सिंह धोनी के पहले लंबे समय तक टीम के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले नयन मोंगिया इस समय अपनी इस मांग को लेकर चर्चा में है।

इस फेमस पूर्व खिलाड़ी को लेकर खबरें है कि 90 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर मोंगिया ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेस में मांग बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से मांग की ।

टी- 20 सीरिज के तीसरे मैच में साउथ अफ्रीका से मिली हार की, यह वजह बताई कोहली ने...

नयन मोंगिया ने बडौदा क्रिकेट एसोसिएशन के साथ अपने पूर्व काम को लेकर मेहनताना ना दिए जाने से उसकी मांग की है। उन्होंने साफ कहा कि जूनियर टीम के मेंटर के रूप में उन्होंने सेवा प्रदान की जिसका मेहनताना नहीं दिया गया है। मोंगिया ने बीसीए के अधिकारियों पर ये आरोप लगाया है ।

मोंगिया ने कहा, “एक पेशेवर के रूप में, मेरी सेवाओं को प्रदान करने के लिए भुगतान की मांग करना मेरा अधिकार है। जब मैंने भुगतान की मांग की, तो अमीन ने एक-दूसरे कारण का हवाला देते हुए मना कर दिया।”

इस खिलाड़ी ने क्रिकेट जगत में 140 वनडे और 40 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ी है मोंगिया के इस आरोप पर बीसीए प्रमुख अमीन ने इन आरोपो का खंडन किया है।

इंडिया साउथ अफ्रीका मैच में पंत के खराब प्रदर्शन पर इन दो दिग्गज पूर्व क्रिकेटरों ने दिया पतं का साथ , और टीम प्रबंधन को सुनाई खरी-खोटी...

Related News

Leave a Comment