यह भारतीय खिलाड़ी पिछली 6 पारियों में हर बार 0 पर आउट हुआ है

हालांकि मोहम्मद शमी को बल्लेबाजी में ज्यादा उम्मीद नहीं है, लेकिन अंतिम छह टेस्ट पारियों में उनका प्रदर्शन चौंकाने वाला है। जहां टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन कमाल का प्रदर्शन किया। मोहम्मद शमी 0. पर आउट हुए। शमी के आउट होने पर यह लगातार छठी पारी है। 28 वर्षीय खिलाड़ी के टेस्ट क्रिकेट में 433 रन हैं। इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया है।

भारत के निचले क्रम के बल्लेबाज ईशांत शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अर्धशतक लगाया। यह टेस्ट क्रिकेट में उनका पहला अर्धशतक है। जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उसने सभी को अपना प्रशंसक बना लिया। टेस्ट में सबसे ज्यादा पारियां खेलने के बाद ईशांत पहला अर्धशतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। जेम्स एंडरसन ने 131 पारियां खेलने के बाद अपना पहला अर्धशतक बनाया। इशांत शर्मा ने यह कारनामा 126 वीं पारी में किया है।

मोहम्मद शमी की आखिरी छह पारियां:

0 (2) बनाम वेस्टइंडीज (किंग्स्टन)

0 (1) बनाम वेस्ट इंडीज (नॉर्थ साउंड)

0 * (3) बनाम ऑस्ट्रेलिया (मेलबर्न)

0 * (0) बनाम ऑस्ट्रेलिया (पर्थ)

0 (1) बनाम ऑस्ट्रेलिया (पर्थ)

0 (1) बनाम ऑस्ट्रेलिया (एडिलेड)

इससे पहले, भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए। भारत के लिए मयंक अग्रवाल ने 55, कोहली ने 76, हनुमा विहारी ने 111 और इशांत शर्मा ने 57 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए, जेसन होल्डर ने 5 और रहकीम कॉर्नवाल ने 3 विकेट लिए।

Related News

Leave a Comment