दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को मिली टीम में जगह, तो यह खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर ...

इंटरनेट डेस्क: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरिज जल्द ही शुरु होने वाली है जिसमें दक्षिण अफ्रीका टीम का मुकाबला भारतीय टीम के साथ होगा भारतीय टीम की घोषणा इन मैचेस के लिए हो चुकी है इन मैचेस को लेकर खबरें सामने आई है की इस टीम में के एल राहुल को जगह नही मिली है बल्कि के एल राहुल की जगह मैच में इस खिलाड़ी को जगह मिली है वो शुभम गिल श्रीलंका के लिए टेस्ट टीम मैच में शुभ गिल को चुना गया है । उन्होंने इंडिया ए और घरेलू मैचों में लगातार रन बनाए हैं। के एल राहुल के बजाय शुभम गिल के चयन पर ये बात एमएसके प्रसाद कही।

गर्लफ्रेंड से मारपीट का दोषी है ये पूर्व क्रिकेटर जिसका हालहि में हुआ इस विशेष उपाधि से सम्मान

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम चयन के बाद शुभमन गिल को लेकर कहा की गिल सलामी बल्लेबाजी में बैक अप के साथ ही मध्यक्रम के लिए भी बैकअप है। गिल प्रथम श्रेणी मैचों में सलामी बल्लेबाजी के साथ ही मध्यक्रम में भी खेलते नजर है। इस संबध में प्रसाद ने यह भी कहा की सलामी बल्लेबाज के साथ गिल मध्यक्रम के बल्लेबाज है बस इसी खास वजह से गिल का चयन टीम में किया गया है ।

केएल राहलु को टीम में जगह नही मिलने की वजह है की वह पिछले काफी समय से लगातार फ्लॉप हो रहे थे लेकिन इसके बावजूद उन्हें मौके मिल रहे थे। वेस्टइंडीज में एक बार फिर फ्लॉप शो के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम से बाहर करने का फैसला लिया हालाकि की राहुल प्रतिभाशाली खिलाड़ी है लेकिन क्रिकेट गेम में उनका फॉर्म नीचे होता जा रहा है ।

दक्षिण और टीम इंडिया का मुकाबला 15 सितंबर से होने जा रहा जिसमें ये दोनों टीमे आमने-सामने होगी।

इंवेट में सरेआम विराट को किस करते दिखी अनुष्का , वीड़ियो हुआ वायरल

Related News

Leave a Comment