साउथ का यह सुपरस्टार रामायण में रावण की भूमिका निभाएगा

बाहुबली फेम स्टार प्रभास को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, यह साउथ सुपरस्टार रामायण में रावण की भूमिका निभाएगा। दरअसल सुपरहिट फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण के लिए काफी समय से चर्चा में हैं। फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं के बारे में हर तरह की बातें हो रही हैं। खबर के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने राम और दीपिका पादुकोण को सीता की भूमिका में दिखाने की योजना बनाई है।

इस बीच, एक खबर आई है कि बाहुबली फेम स्टार प्रभास को फिल्म में रावण की भूमिका के लिए संपर्क किया गया है। पिछले दिनों एक बातचीत में, नितेश तिवारी ने बताया कि चिचोर के बाद वह रामायण बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस परियोजना को बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जब नितेश से दीपिका और रितिक रोशन को कास्ट करने के बारे में सवाल पूछा गया, तो नितेश ने बताया - वह अभी कॉन्सेप्ट लेवल पर है। उन्हें अभी कास्टिंग के बारे में फाइनल करना बाकी है।

लेकिन प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रामायण में पहली बार ऋतिक-दीपिका स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा, एक प्रसिद्ध सुपरस्टार रावण की भूमिका निभाएगा। सूत्र ने कहा कि निर्माताओं ने रामायण का बजट 600 करोड़ रखा है। यह किसी भी भारतीय सिनेमा के लिए हस्ताक्षरित सबसे बड़ा बजट है। यह पूरे भारत में रिलीज होगी। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित सभी भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म निर्माता चाहते हैं कि प्रभास रावण की भूमिका निभाएं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं लिया है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment