यह टीवी शो सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में लॉन्च किया जाएगा

पटौदी पैलेस का नाम भारत के सबसे शानदार महल में आता है। सैफ अली खान का यह महल हरियाणा में है। इसे इब्राहिम कोठी के नाम से भी जाना जाता है। पटौदी पैलेस में मंगल पांडे, वीर जारा, रंग दे बंसती और लव आज कल जैसी फिल्मों की शूटिंग की गई है। लेकिन पहली बार, एक छोटा स्क्रीन शो यहां लॉन्च किया जाएगा, जिसका नाम 'जाने भी है जिन' है। हालाँकि अभी यह नहीं बताया गया है कि शो को किस दिन लॉन्च किया जाएगा।


इस शो का पहला टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है। शो की कहानी एक युवा नवाब अमन जुनैद खान के इर्द-गिर्द घूमती है। अमन जुनैद के पास एक बुरा जिन्न है। इसमें अदिति शर्मा रोशनी के रूप में नजर आएंगी जो एक तवायफ की बेटी हैं। रोशनी, अमन को जिन्न की बुरी आत्मा से बचाने की कोशिश करती है। शो इस सस्पेंस पर आधारित है कि क्या रोशनी अमन को दुष्ट जिन्न से बचा पाएगी।


हरियाणा के गुड़गांव से 25 किलोमीटर दूर अरावली की पहाड़ियों के पास पटौदी पैलेस 200 साल पुराना है। इसमें एक ड्राइंग रूम, बेडरूम, ड्रेसिंग रूम है, जो एक शाही तरीके से डिजाइन किए गए हैं। कहा जाता है कि इसमें 150 कमरे हैं। इस शानदार महल की कीमत लगभग 800 करोड़ रुपये आंकी गई है।

Related News

Leave a Comment