इस महिला ने सपने में अंगूठी निगल ली, वास्तविकता में सर्जरी करनी पड़ी

कई बार सपनों में हम बुरी चीजों को देखते हैं जो एक वास्तविकता लगती हैं। लेकिन कई बार आप अपनी नींद में ऐसे काम कर जाते हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक अमेरिकी महिला ने अपनी सगाई की अंगूठी एक नींद के बुरे सपने के कारण निगल ली। इसके बाद महिला को अस्पताल जाकर सर्जरी करानी पड़ी। महिला के अनुसार, उसका एक सपना था कि वह और उसकी मंगेतर एक तेज़ गति वाली ट्रेन में यात्रा कर रहे थे, और इस बीच, उसे कुछ बुरे लोगों से बचाने के लिए अंगूठी को निगलना पड़ा। इसके बाद, उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।


हैरानी की बात यह है कि महिला ने न केवल सपने में बल्कि वास्तविकता में भी अंगूठी निगल ली। जानकारी के अनुसार, कैलिफोर्निया की रहने वाली 29 वर्षीय जेना इवांस जब इस दुःस्वप्न के बाद जगी तो उसने देखा कि उसकी हीरे की अंगूठी उसकी उंगली में नहीं थी। महिला ने कहा कि उसने इस घटना के बारे में बताने के लिए अपने मंगेतर को जगाया और उसके बाद दोनों अस्पताल पहुंचे जहां उसकी सर्जरी हुई।

यह घटना पिछले सप्ताह की बताई जा रही है। जब एक्स-रे स्कैन किया गया, तो इवांस को 2.4 कैरेट की अंगूठी होने की पुष्टि हुई। इवांस का कहना है कि जब उसके पेट से अंगूठी निकालने की प्रक्रिया शुरू हुई, तो उसे उसकी मृत्यु से संबंधित रिलीज़ फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया। इवांस ने कहा, "मैं इस बार बहुत रोया क्योंकि अगर मैं मर गया तो मुझे पागल कहा जाएगा। मैंने इस शापित सगाई की अंगूठी के लिए लंबा इंतजार किया।" सर्जरी के बाद पेट से अंगूठी निकाली गई।

Related News

Leave a Comment