ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: दूसरा गाना हुआ रिलीज, इस शायराना अंदाज से शुरू है गाना

इंटरनेट डेस्क। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर आमिर की शानदार फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना अभी हाल ही में रिलीज हुआ है जो दर्शकों को बहुत पंसद आया। फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान का दूसरा गाना 'सुरैय्या' का टीजर रिलीज हो गया है।

श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल की बायोपिक में अब इस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ करेंगी रोमांस

इस 1 मिनट के टीजर शुरुआत में कैटरीना कैफ कहती है, "दिल थामिएगा हुजूर कभी-कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं..."। इस गाने में आमिर खान कटरीना कैफ की अदाओं पर मरते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान के दूसरे गाने में कटरीना कैफ काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, तो वहीं आमिर खान फिरंगी ड्रैसअप किए हुए हैं।

फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान विजय कृष्ण आचार्य द्वारा लिखी गई है और निर्देशित की गई है। आपको बता दें ये ​मूवी फिलिप मीडोज टेलर के 1839 उपन्यास कन्फेशंस ऑफ ए थग पर आधारित है, और अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फ़ातिमा सना शेख सितारों पर आधारित है।

Asian Champions Trophy: इस खिलाड़ी की हैट्रिक से भारत ने कोरिया को 4-1 से दी पटखनी

आपको बता देते है कि फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान तीन भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी के साथ —साथ ये फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी डब किया गया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की इस फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बहुत इंतजार है।



Source : rajasthan-khabre

Related News

Leave a Comment