बला की खूबसूरत हैं पाकिस्तान की ये एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली।  पाकिस्तान की ब्यूटी क्वीन्स दिन-ब-दिन बोल्ड होती जा रही हैं. उनकी मदमस्त अदाओं और खूबसूरती ने लाखों दिलों पर अपना कब्ज़ा किया हुआ है. आज कल तो पाकिस्तान की कई हीरोइनें बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं ये ब्यूटी क्वीन्स अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं। 
आएशा ओमेर: 
पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री आएशा कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया है।
ईमान अली: 
पाकिस्तान की इस खूबसरत मॉडल और अभिनेत्री ने बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी काम किया है।
माहिरा खान: 
पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान फिल्मों के साथ-साथ सीरिल्स में भी काम कर चुकी हैं। माहिरा, शाहरुख की आगामी फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
महनूर बलूच: 
महनूर बलूच भी पाकिस्तान की लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्रियों में से एक हैं। खबरों के अनुसार महनूर ने 15 साल की उम्र में शादी कर ली थी।
महविश हयात: 
पाकिस्तान की ये खूबसूरत अदाकारा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ-साथ सिंगिंग भी करती हैं। इन्होंने कई एलबम्स में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं। ये अपनी खूबसूरती के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।
सबा क़मर:

पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री सबा ने अपने अभिनय के जरिए दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है। उन्हें धारावाहिक जिन्ना में पॉलीटिशियन का किरदार निभाने के लिए खूब सरहाना हासिल हुई है।

Related News

Leave a Comment