UP पुलिस की पहल से 10 साल बाद अपने बेटे से मिली मां

आगरा पुलिस की पहल से एक मां 10 साल के लम्बे अंतराल के बाद अपने बेटे से मिल सकी। ये तस्वीरें देखकर किसी की भी आंखें नम हो जायेंगी।

जब ये मां अपने बेटे महेंद्र से वर्षों बाद मिली तो अपने बेटे को गले से लगाकर फूट फूटकर रोने लगी। ये भावुक दृश्य देखकर थाने में उपस्थित पुलिस अधिकारीयों और पुलिस कर्मियों की भी आँखें नम हो गई।

दरअसल ये महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है, कई वर्षों पूर्व ये अपने परिवार से बिछड़ गई थी और 10 वर्षों से सड़कों पर भटक रही थी।

बीते सात अगस्त को शमशाबाद थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने इस महिला को बच्चा चोरी के संदेह में बीच सड़क जमकर पीटा, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को भीड़ से चंगुल से बचाया और महिला को पुलिस थाने ले आये।


आगरा एसएसपी बबलू कुमार को जब मालूम चला कि यह महिला ऐसी है जिसके घर का कुछ पता नही है तो उन्होंने तत्काल एस पी पुर्वी प्रमोद कुमार को इस महिला के परिवार को ढूंढने का जिम्मा सौंपा, फिर क्या था एस पी पूर्वी की अगुवाई में शमशाबाद थाने की टीम महिला के परिवार को खोजने में लग गई और महिला के परिवार को खोज निकाला। अपनी खोई हुई माँ को वापस पाकर बेटे ने भी पुलिस को शुक्रिया अदा किया।

Related News

Leave a Comment