बिकनी पहनने से इनकार करने पर वाणी कपूर को हुआ करोड़ों का घाटा

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर के हाथ से एक बड़े ब्रांड को प्रमोट करने का मौका निकल गया है. इसकी वजह रही, उनका बिकनी पहनने से मना करना. वाणी कपूर को हाल ही में उनकी आगामी फिल्म वार के ट्रेलर में बिकनी पहने देखा गया था. उनकी पिछली फिल्म बेफिक्रे में भी उन्होंने कई बार बिकनी पहना था. लेकिन अब वो अपनी छवि को एक बार फिर से बदलने में लग गई हैं. लेकिन इस जद्दोजहद में उनके हाथ से एक बड़ा मौका फिसल गया है.
एक खबर के अनुसार वाणी कपूर को मिला ये ऑफर एक बड़ी स्किनकेयर प्रोडक्ट कंपनी का था. लेकिन विज्ञापन बनाने वाले निर्देशक का मानना था कि विज्ञापन में मॉडल को बिकनी पहनाई जाए. वाणी कपूर के सामने जब ये मांग रखी गई तो उन्होंने ऐसा करने से मना दिया.
गौरतलब है कि वाणी कपूर फिल्मों में धड़ल्ले से बिकनी पहनती रही हैं. लेकिन उनका मनना है कि किसी विज्ञापन में बिकनी पहनना ठीक नहीं होगा. उनके अनुसार विज्ञापन की पहुंच किसी भी फिल्म की तुलना में बहुत ज्यादा होती है. यही नहीं विज्ञापन लंबे समय तक लगातार प्रसारित किए जाते हैं. ऐसे में अगर वह बिकनी पहनकर विज्ञापन में दिखाई देंगी तो उनकी अभिनेत्री वाली छवि को नुकसान पहुंच सकता है.
उल्लेखनीय है कि वाणी कपूर शुद्ध देसी रोमांस में जबर्दस्त अभिनय का बानगी पेश कर चुकी हैं. उनका मनना है कि अभी उनमें अभिनय काफी संभावनाएं हैं. अगर अभी वह किसी खास छवि में बंध जाती हैं कि उनके आगे करियर के लिए यह ठीक नहीं होगा.
हालांकि वाणी कपूर को अभी यशराज बैनर के बाहर किसी और ने काम नहीं दिया है जबकि उनको इंडस्ट्री में आए पांच साल से अधिक का समय बीत चुका है. हालांकि ऐसा भी बताया जाता है कि यशराज के साथ काम करने वाली नई अभिनेत्रियों को तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट करना होता है. इस लिहाज से वार उनकी यशराज के साथ आखिरी फिल्म होगी. इसके बाद वह दूसरे निर्माता निर्देशकों के साथ काम करने लगेंगी.

Related News

Leave a Comment