VHP कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘हिन्दुस्तान मुर्दाबाद’ के नारे, वीडियो वायरल

लखनऊ। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में लोगों का आक्रोश और गुस्सा देखने को मिल रहा है। इसी बीच, उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में शहीद सैनिकों की याद में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान इन कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारे भी लगाए, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवा राष्ट्रीय ध्वज लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहें है। इस दौरान यह लोग अचानक ‘हिन्दुस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाने लगते है। इससे संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए न्यूज 18 के पत्रकार काजी फ़राज़ अहमद ने लिखा, “गोंडा (यूपी) में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के सदस्य ने ‘जोश’ में अपना ‘होश’ खो दिया। अपनी गलती का एहसास करने से पहले इन्होंने तीन बार ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए।”
 वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गोंडा पुलिस ने ट्वीट कर लिखा, “जनपद गोंडा में विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप पर गोंडा में लगे देश विरोधी नारे शीर्षक से प्रसारित वीडियो के संबंध में खण्ड़न।”

Related Articles

Leave a Comment