उपराष्ट्रपति नायडू ने बिलावल भुट्टो के पीओके बयान पर दिया जवाब, कहा- बहुत जल्द ...

पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने धारा 370 को खत्म करके एक ऐतिहासिक फैसला लिया है। भारत की जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार के फैसले के साथ खड़ी है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मोदी सरकार के फैसले का कड़ा विरोध किया। यहां तक ​​कि पाकिस्तान ने भारत के साथ व्यापार और राजनयिक संबंध तोड़ दिए। भारत में कुछ नेताओं जैसे उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार के फैसले का विरोध किया।

जानिए बिलावल खान का बड़ा बयान

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के दिग्गज नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाकिस्तान सरकार को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, "कश्मीर छोड़ दो और मुजफ्फराबाद बचाओ। नहीं तो पीओके भी हाथ से निकल सकता है।" उन्होंने यह भी कहा, "पहले हम श्रीनगर छीनने की बात करते थे। आज ऐसे हालात बन गए हैं कि मुजफ्फराबाद को बचाने की बहुत जरूरत है।"

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने करारा जवाब दिया

भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बिलावल भुट्टो जरदारी के इस बयान का कड़ा और तल्ख जवाब दिया है। उन्होंने कहा, "हम किसी पर हमला नहीं करते हैं। लेकिन जो कोई भी हम पर हमला करेगा, हम उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है। अब केवल पीओके से पाकिस्तान से बात की जाएगी। बहुत जल्द मुजफ्फराबाद भी भारत आएगा।"

Related News

Leave a Comment