ग्रामीण हिंदू प्रेमी की पिटाई कर रहे थे, यह देखकर उसकी मुस्लिम प्रेमिका ने यह हरकत की

बिहार के पूर्णिया में अपने प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका ने हाथ की नस काट ली। केनगर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव में, एक नाराज प्रेमिका ने खुद को मारने की कोशिश की क्योंकि लोग उसके प्रेमी को पीट रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक शिवराम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि जेबा परवीन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। युवक मधेपुरा के मुरलीगंज का निवासी है।

खबर के मुताबिक, जेबा परवीन और शिवराम एक-दूसरे के प्यार में थे और दोनों का लगभग एक साल से अफेयर था। कुछ दिन पहले उन्होंने एक मंदिर में शादी भी की। जेबा अपने नाना मोहम्मद अब्दुल समद के साथ रहती थी और पूर्णिया पढ़ने के लिए जाती थी। उसी कोचिंग सेंटर में उन्हें शिवराम से प्यार हो गया। उक्त घटना बुधवार (11 सितंबर, 2019) को हुई, जब शिवराम अपनी प्रेमिका के गांव पहुंचा और जेबा भी अपने घर से भागने वाली थी।


लेकिन, भागते समय, ग्रामीणों ने युवा शिवराम को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। प्रेमिका जेबा इसका विरोध करती है। लड़ाई नहीं रोकने पर नाराज, उसने आखिरकार अपनी नस काट ली। स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों ने भी घटना के बाद सुलह की कोशिश की, लेकिन लड़की के मौसा मोहम्मद जुबैर ने किसी को भी स्वीकार करने से मना कर दिया।

Related News

Leave a Comment