विराट कोहली को पसंद है ऐसे गाने , शिखर धवन ने किया खुलासा ...

इंटरनेट डेस्क: संगीत सुनने का दीवाना हर कोई होता है अक्सर आपने कई लोगों को अकेले या सबके बीच गुनगुनाते हुए देखा होगा संगीत एक ऐसी चीज है जो सुर्ख दरवाजों के पीछे चुपके से आकर किसी के भी दिल में अपनी एक खास जगह बना ही लेती है लेकिन शायद आपको पता हो भारतीय टीम के कप्तान विराट भी संगीत के दीवाने है विराट को भी संगीत सुनने का बेहद शौक है । जिसका खुलासा हालहि में इस फेमस क्रिकेटर ने किया ।

अव्वल दर्जे के आलसी है ये क्रिकेटर, नंबर एक में भरा है फूट-फूटकर आलस...

विराट कोहली टीम इंडिया के आक्रामक बल्लेबाज है हालहि में विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ इस इंवेट का हिस्सा रहे दरअसल दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर इसे अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है इसी के साथ के एक स्टैंड का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रख दिया गया है जिसका हालहि में एक खास इंवेट हुआ।

इस खास इंवेट को और भी मनोरंजन पूर्ण एंकर मनीष पॉल ने बनाया जिन्होंने इस इंवेट की शाम को और भी मनोरंजन पूर्ण बना दिया। मनीष अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने वाले मनीष पॉल जब एक-एक करके सभी खिलाड़ियों से सवाल पूछकर उनके राज खोलने शुरु किए तो इससे विराट कैसे बच सकते थे।

जब मनीष ने मस्तीभरें अंदाज में रवि शास्त्री से पूछा की विराट कैसे गाने सुनना पसंद करते है फिर शिखर धवन से पूछा की तो शिखर ने कहा किशादी से पहले का बताना है या फिर बाद का, उनके इस जवाब ने सभी के चेहरे पर हंसी ला दी। फिर शिखर ने कहा कि विराट पंजाबी गाने ज्यादा सुनते हैं। उन्हें पंजाबी पुरानों व नए गाने सुनना ज्यादा पसंद है। इन्हें पंजाब के लगभग सभी गायकों के नाम भी पता है। मनीष की इस बात का जवाब विराट इस अंदाज में देते हुए दिखें जिसकी तारीफे हर तरफ हो रही है ।

पेरिस घूम रही है इस पूर्व क्रिकेटर की पत्नी, तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश अवतार

Related News

Leave a Comment