जम्मू- कश्मीर में धारा 370 हटाये जाने से बाँलीवुड हस्तियों में दौड़ी खूशी की लहर

इंटरनेट न्यूज मोदी -2 के कार्यकाल का सबसे चर्चित व ऐतिहासिक निर्णय जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया जाना है। जिसकी चर्चा अभी हालहि में समपन्न लोकसभा चुनावों में बीजेपी नेताओं की ओर से जोर –शोर प्रचारित किया गया था कि यदि बीजेपी की सरकार केन्द्र में बनती हैं तो जम्मू –काश्मीर से धारा 370 को खत्म कर दिया जाऐगा। जो आज तड़के देखने को मिला।

इस को लेकर बाँलीवुल के कई मानी जानी हस्तियों ने खुशी जाहीर की हैं। बाँलीवुड के राव रावल और परेश रावल ने धारा 370 को हटाए जाने पर खुशी जाहीर करते हुए लिखा हैं कि आज वास्तविकता में मातृभूमि को स्वतंत्रता और आजादी मिली हैं और सही मायने में INDIA शब्द एक हो गया है, जय हिन्द ।इसी प्रकार की खुशी जाहीर करती हुई दीया मिर्ज़ा और कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए कहा कि यह आतंकवाद मुक्त भारत बनाने की दिशा में यह ऐतिहासिक कदम है। अगर इस असंभव काम को कोई कर सकता था तो वह सिर्फ मोदी ही हैं। मैं इस ऐतिहासिक दिन पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं देती हूं।

विवेक शर्मा ने कुछ खास अंदाज में अपनी खुशिया जाहीर करते हुए लिखा कीसावन का पहला सोमवार- चंद्रयान -2,दूसरा सोमवार-3-तलाक,तीसरा सोमवार -35 A-370?लग रहा है महादेव तांडव मुद्रा में हैं lहरहर महादेवहर

Related News

Leave a Comment