2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज का हुआ चयन , इस दिन होगा शानदार मुकाबला

इंटरनेट डेस्क: भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीसरा टी 20 मुकाबला हालहि में देखा गया 3 मैचों की टी20 सीरीज खत्म होने के बाद फिलहाल 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। वही वनडे सीरीज के बाद 22 अगस्त 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। ऐसे में भारत के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का चयन हो चुका जिसकी चर्चाएं खेल जगत से सुनने को मिल रही है ।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मेजबान वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान हो चुका है। 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम का चयन किया जा चुका है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन को भी लगता था कभी इस घातक गेंदबाज की बॉल का सामना करने में डर

ऐसे में इस खतरनाक खिलाड़ी का टीम में चयन किया गया है। इस खिलाड़ी का नाम है अनकेप्ट खिलाड़ी रेहकिम कार्नवाल जिसे टीम मे जगह दी गई है। 2 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में एंटिगुआ के ऑफ स्पिन गेंदबाज रेहकिम कार्नवाल को टीम के लिए चुना गया है ।

रेहकिम कार्नवाल ने पिछले कुछ समय से प्रथम क्रिकेट श्रेणी में अपने प्रदर्शन से खासा फैंस को प्रभावित किया। रेहकिम कार्नवाल ने अब तक 55 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 260 विकेट हासिल किए और अपनी बल्लेबाजी के दम उन्होने 1588 रन बनाए हैं। कार्नवाल ने हाल ही में भारत लिए अपना शानदार प्रदर्शन भी किया।

रोहति कार्नवाल पहली बार तब सुर्खियों में आए जब उन्होने इंग्लैंड की टीम के खिलाफ वनडे मैच में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के लिए खेलते हुए शानदार शतक जड़ा इस मैच के दौरान उन्होने साबित कर दिया वह एक शानदार बल्लेबाज है और उन्हे भारत के खिलाफ के होने वाली टेस्ट 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को मौका दिया।

IND VS WI- का पहला मैच हुआ रद्द, फिर भी खुश थे वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर वजह थी यह...

Related News

Leave a Comment