जब पुलिस ने जेई का चालान काटा तो उसने थाने की बिजली काट दी और फिर ...

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ट्रैफिक पुलिस के एचसीपी ने एक जेई का चालान काट दिया, जबकि जेई ने थाने का बिजली कनेक्शन भी काट दिया। ट्रैफिक पुलिस ने तेजगढ़ी चौराहे पर बिजली विभाग के जेई की स्कूटी का चालान काटा। जेई सोमप्रकाश गर्ग ने हेलमेट नहीं पहना था और खुद को सरकारी कर्मचारी बताया था।

एचसीपी राजेश कुमार ने यातायात नियमों का हवाला देते हुए कहा कि नियम सभी के लिए समान है। जवाब में, जेई सोमप्रकाश गर्ग ने तेजगढ़ी चौकी और मेडिकल स्टेशन पर बिजली काट दी। कहा कि बकाया बिल नियमानुसार नहीं भरा गया। नियम सभी के लिए समान है। स्कूटी चलाने वाले जेई को रोकते हुए एचसीपी ने जेई से स्कूटी के कागजात मांगे तो जेई ने कहा कि वह भी सरकारी कर्मचारी है और इमरजेंसी में जा रहा है। जेई ने डीएल और आरसी दिखाया। लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था और न ही स्कूटी के पास प्रदूषण प्रमाण पत्र था। जिसके बाद जेई का चालान काट दिया।


चालान की राशि तीन हजार रुपये बताई गई। इस पर नाराज जेई ने एचसीपी से पूछा कि पुलिस के बाद कौन सा कानून है। चौकी और पुलिस स्टेशनों पर लाखों रुपये की बिजली बकाया है, जिसके बाद जेई ने लाइनमैन को बुलाया और बुलाया। तेजगढ़ी चौकी और फिर मेडिकल स्टेशन की बिजली काट दी गई।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, पिछले महीने पुलिस स्टेशन पर 27 हजार रुपये बकाया थे। चौकी का बिल अलग होगा। पुलिस द्वारा काफी प्रयास के बाद देर शाम चौकी और थाने की बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई।

Related News

Leave a Comment