रानू मंडल की बेटी ने उन्हें रेलवे स्टेशन पर क्यों छोड़ा, इसका कारण जानकर दंग रह जाएंगे

रानू मंडल का जीवन बहुत संघर्षों में बीता, क्योंकि रिश्तेदारों ने उन्हें रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था। कोई सहारा नहीं मिलने के कारण, रानू मंडल को रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर गुजारा करना पड़ा। लेकिन किसी ने कहा है कि समय एक जैसा नहीं रहता, ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ भी हुआ है। रानू मंडल गाने के प्रशंसकों ने रानू के भाग्य को इतना बदल दिया है कि रानू मंडल रातोंरात एक सेलिब्रिटी बन गया है।

रानू मंडल रातों रात एक सेलिब्रिटी बन गईं: -

रानू मंडल की किस्मत चमक उठी जब एक तिकटोक वीडियो बनाने वाले ने रानू मंडल का एक वीडियो बनाया और उसे तिकटोक में डाल दिया। रानू मंडल रातोंरात प्रसिद्ध हो गईं और उनके गीतों को लोगों द्वारा पसंद किया जाने लगा।

हिमेश रेशमिया ने तिकटोक में बगुले द्वारा गाए गए गीतों को सुनने के बाद रानू मंडल की के साथ तेरी मेरी कहानी भी गाया, जिसे लोगों द्वारा पसंद भी किया गया है। रानू मंडल रातों रात इस गाने से हिट हो गया है और रेलवे स्टेशन से 55 लाख के घर तक पहुंच गया है।

जब रानू मंडल प्रसिद्ध हुई, तो बेटी अपनी माँ से मिलने आई: -

किसी ने सही कहा है कि आजकल एक व्यक्ति को पैसे से तौला जाता है, अर्थात जिस व्यक्ति के पास पैसा नहीं है उसका इस धरती पर कोई मूल्य नहीं है। कोई भी उस व्यक्ति का सम्मान नहीं करता है, रानू मंडल के जीवन में ऐसा कुछ हुआ था। जब रानू मंडल के पास कुछ नहीं था, तब हर रिश्तेदार रानू से दूर भागता था।


लेकिन जैसे ही रानू मंडल रातोंरात मशहूर हो गए, रानू मंडल की बेटी अपनी मां से मिलने आई। जब रानू मंडल बेटी से उसकी माँ को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के पीछे का कारण पूछा गया, तो हर कोई हैरान रह गया। इस बारे में, रानू मंडल बेटी ने कहा कि उसकी माँ सुंदर नहीं है और उसका चेहरा देखने में बहुत बदसूरत है। इस कारण उसने उसे अपने घर में नहीं रखा और उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया।

Related News

Leave a Comment