ट्रिपल तालाक : इतनी सी बात के लिए बोल दिया तलाक तलाक तलाक

बेंगलुरु: कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक शख्स पर अपनी पत्नी को ट्रिपल तालाक देने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी पति दुबई में रहता है और वहीं से उसने अपनी पत्नी को ट्रिपल तालक व्हाट्सएप पर दिया। पीड़िता आयशा और मुस्तफा की शादी 20 साल पहले हुई थी। शादी के बाद, मुस्तफा काम की तलाश में दुबई चला गया और आयशा भारत में ही रही।

यह बताया गया है कि आयशा के गर्भवती होने पर मुस्तफा ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया, लेकिन जब वह गर्भ धारण नहीं कर सकी, तो उसने एक लड़की को गोद लिया। आयशा का कहना है कि मुस्तफा उनसे जनवरी 2019 में मिला था और दोनों खुश थे। हाल ही में जब आयशा ने उनसे कुछ पैसे मांगे तो मुस्तफा ने आयशा को गोद ली हुई बेटी को देने के लिए कहा। इसके बाद, मुस्तफा ने 28 अगस्त को व्हाट्सएप पर एक ट्रिपल तालाक संदेश भेजा। मुस्तफा के इस कदम के बाद, आयशा ने अब कानूनी सहारा लेने का फैसला किया है।


आयशा ने कहा कि मुझे यह तलाक मंजूर नहीं है। मैंने मामला दर्ज कर लिया है। मैंने न्याय की मांग की है। पुलिस ने कहा कि वे कुछ नहीं कर सकते क्योंकि मेरे पति दुबई में रहते हैं। लेकिन मैं चाहता हूं कि मुझे न्याय मिले। आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। यह कर्नाटक में तीसरा ऐसा प्रकरण है जिसमें ट्रिपल तलाक के नए कानून के लागू होने के बाद से पति ने पत्नी को तीन तलाक दिया है।

Related News

Leave a Comment