कॉलेज परिसर में मिली युवती की अर्धनग्न लाश

मध्य प्रदेश के सीधी में संजय गांधी कॉलेज स्थित प्राचार्य बंगले के पीछे लगी बाउण्ड्री के समीप एक अज्ञात युवती की अद्र्धनग्र लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की खबर लगते ही मौके पर क्षेत्रिय लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है, लेकिन पुलिस द्वारा लाश की शिनाख्त नहीं की जा सकी है। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी एवं अति. पुलिस अधीक्षक सुश्री अंजुलता पटले भी मौके पर पहुंचे।

घटना स्थल पर पंचनामा कार्रवाई के दौरान पुलिस को मृतिका के हाथ में मेंहदी से पूजा-विजय लिखा मिला है। मृतिका के गले में निशान मिले हैं। संभवत: उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है।  मृतिका की उम्र करीब 25 वर्ष बतायी जा रही है।  अज्ञात युवती का शव संजय गांधी महाविद्यालय के पुराने भवन परिसर की बाउण्ड्री के अंदर पेड़ों के बीच मिला। घटना स्थल के समीप ही आदिवासी पोस्ट मैट्रिक कन्या छात्रावास भी है।

साथ ही नजदीक ही शासकीय कन्या महाविद्यालय के होने के कारण काफी संवेदनशील क्षेत्र है। इस स्थान पर पांच वर्ष पूर्व दो युवकों की हत्या कर लाश को  फेंका गया था। इसके पूर्व भी इसी स्थल के समीप एक कबाड़ी द्वारा कुछ वर्ष पूर्व एक बाइक सवार युवक की हत्या कर दी गर्ईथी।

Related News

Leave a Comment