महिला ने खुद वायरल किया अपने रेप का वीडियो

मेरठ। एक कारोबारी पर 8 साल तक यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला ने शनिवार को अश्लील वीडियो, फोटोग्राफ और कुछ ऑडि यो वायरल कर दिए।

वायरल वीडियो में कारोबारी महिला के साथ अवैध संबंध बनाते हुए दिख रहा है। तमाम सबूत होने के बावजूद रेप का मुकदमा दर्ज नहीं करने वाली पुलिस भी अब घिरती नजर आ रही है।

 कंकर खेड़ा में सरधना रोड की रहने वाली एक महिला ने पिछले दिनों सूरजकुंड इलाके के एक कारोबारी पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कंकर खेड़ा थाने में तहरीर दी थी। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार महिला का कहना था कि इस कारोबारी ने उसे अपने कॉलेज में रिसेप्शनिस्ट की जॉब दी और फिर बाद में अवैध संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना ली। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए कारोबारी ने उसका कई साल तक यौन शोषण किया। पुलिस ने इस महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया।

उल्टा कारोबारी ने महिला और उसके परिवार के दो सदस्यों पर कंकर खेड़ा व सिविल लाइन थाने में दो मुकदमें दर्ज करा दिए। सिविल लाइन पुलिस ने महिला के भाई को रंगदारी मांगने के आरोप में जेल भेज दिया। पुलिस से न्याय मिलने की आस खत्म कर चुकी महिला ने शनिवार को अपने साथ हुए यौन शोषण की वीडियो वायरल कर दी।

वायरल वीडियो में कारोबारी और महिला अंतरंग अवस्था में हैं। कुछ ऑडियो भी जारी की गई हैं। जिसमें अवैध संबंध जैसा बहुत कुछ है। एक ऑडियो में कारोबारी इस महिला को बर्बाद करने की भी धमकी दे रहा है। उसका परिवार पूरी तरह बिखर गया है। ऐसे में वह खुदकुशी करने को मजबूर हो सकती है।
-सांकेतिक तस्वीर 

Related News

Leave a Comment