19 साल की इस महिला खिलाड़ी ने जीता यूएस ओपन का खिताब ,23 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता सेरेना को हराकर की शानदार जीत दर्ज

इंटरनेट डेस्क: यूएस चैपियनशिप का हालहि में फाइनल शानदार मुकाबला टेनिस की इन दोनों चर्चित खिलाड़ियों के बीच रहा है फाइनल मुकाबले में दिग्गज अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को बियांकाएंड्रेस्कू ने6-3, 7-5 से मात दी जिसकी चर्चाए सुर्खियों में छाई हुई है ।

बियांका ने इस मुकाबले में 23 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता सेरेना को हराकर एक शानदार खिताब अपने नाम किया वह ग्रैंड स्लैम जीतने वाली पहली कनाडाई खिलाड़ी बन गई । उनकी इस जीत पर उन्हे एक डब्ल्यूडब्ल्यूई कस्टमाइज्ड बेल्ट भी मिला जिसे बियांकाएंड्रेस्कू ने सोशल मीड़िया पर शेयर भी किया इस बेल्ट को शेयर करने के साथ बियांकाएंड्रेस्कू ने एक मैसेज भी लिखा उन्होने लिखा , "कस्टमाइज्ड बेल्ट देने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई का धन्यवाद।"

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को मिली टीम में जगह, तो यह खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर ...

इस खेल को जीतकर बियांका एंड्रेस्कू ने इतिहास रच डाला जिसकी चर्चाए हर तरफ हो रही है। वह 2004 में फ्रेंच ओपन खिताब जीतने वाली रूसी की स्वेतलाना कुज्नेतोस्कोवा के बाद ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सबसे युवा खिलाड़ी बन गई है । बियांकाएंड्रेस्कू सोशल मीड़िया पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखती है इन दिनों बियांका एंड्रेस्कू अपने इस कारनामे को लेकर चर्चा में है।

गर्लफ्रेंड से मारपीट का दोषी है ये पूर्व क्रिकेटर जिसका हालहि में हुआ इस विशेष उपाधि से सम्मान

Related News

Leave a Comment