भारत में Xiaomi Mi A3 की कीमत का खुलासा! कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स जानने के लिए यहां पढ़ें!

Xiaomi 21 अगस्त को एक इवेंट में भारत में अपने Mi A3 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह अमेज़न और Mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अब, अमेज़न पर लाइटनिंग डील पेज ने भारत में Mi A3 की कीमत पर प्रकाश डाला है। यहां आपको जानना आवश्यक है।

Mi A3 को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। 4GB रैम वाले बेस मॉडल की कीमत आपको 14,998 रुपये होगी, जबकि 6GB रैम मॉडल की कीमत आपको 17,498 रुपये होगी। आप तीन रंगों के बीच चयन करने में सक्षम होंगे - व्हाइट से ज्यादा, काइंड ऑफ ग्रे, न सिर्फ ब्लू।

Mi A3 स्टॉक एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें 6.1 इंच का HD + AMOLED डिस्प्ले है। यह FHD + से डाउनग्रेड है। आपको LCD की जगह AMOLED पैनल भी मिलता है। यह एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए भी अनुमति देता है, जो एक और अपग्रेड है।

इसमें एक वॉटरड्रॉप-स्टाइल नोकदार डिस्प्ले डिज़ाइन भी है। Xiaomi ने हुड के तहत एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पैक किया है। इंटरनल स्टोरेज 6GB रैम और 128GB है।

इसके अतिरिक्त, Mi A3 में पीछे की तरफ एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी f / 1.78 सेंसर शामिल है। इसे 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और डेप्थ सेंसिंग के लिए 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ जोड़ा गया है। साथ ही, Xiaomi ने USB टाइप- C 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,030mAh की बड़ी बैटरी भी जोड़ी है।

Related News

Leave a Comment