आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के ये कलाकार बिग स्क्रीन पर अपनी रियल लाइफ सिस्टर इन लॉ से रोमांस कर चुके हैं! नंबर 3 एक ब्लॉकबस्टर जोडी थी

1.) राज कपूर - गीता बाली:
राज कपूर और गीता बाली की कमाल की केमिस्ट्री पहली बार किदार शर्मा की बावरे नैन में सिल्वर स्क्रीन पर आई। यह फिल्म स्टार बनने के लिए गीता बाली का प्रवेश द्वार थी। बाद में वह राज कपूर की भाभी बन गईं, जब उन्होंने 1955 में अपने छोटे भाई, शम्मी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधीं।


2.) रणधीर कपूर और नीतू सिंह:

रणधीर कपूर ने ढोंगी, हीरलाल पन्नालाल, कासमे वादे में नीतू कपूर के साथ रोमांस किया। नीतू की शादी उनके छोटे भाई और अभिनेता ऋषि कपूर से हुई है।

3.) अनिल कपूर और श्रीदेवी

अनिल कपूर और श्रीदेवी अब तक की सबसे सुपरहिट जोड़ी में से एक हैं। उन्होंने लगभग 14 फिल्मों में एक दूसरे के साथ रोमांस किया, पहली सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया। लम्हे और जुदाई जैसी फिल्मों में उनकी उत्कृष्ट केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। बोनी कपूर से शादी करने के बाद श्रीदेवी अनिल की भाभी बनने से पहले उन्होंने एक साथ कई फिल्में कीं।


4.) सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

1999 में, सैफ ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म हम साथ साथ हैं में अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ रोमांस किया। इस पारिवारिक नाटक में उनकी केमिस्ट्री दर्शकों और आलोचकों दोनों को पसंद आई थी। इस फिल्म के 13 साल बाद, सैफ ने करिश्मा की धर्मपत्नी और बॉलीवुड दिवा करीना कपूर से शादी की।


5.) अजय देवगन और रानी मुखर्जी

रानी और अजय ने साथ में चोरी चोरी और एल.ओ.सी. कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया। अजय ने काजोल से शादी की है जो रानी की पहली चचेरी बहन हैं।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment