आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि आपके घर के इन कोनों में नमक डालना कैसे आपको सुपर अमीर और समृद्ध बना सकता है!

क्या आपको लगता है कि शांति और समृद्धि आपके घर में कभी नहीं आती है? बहुत सारे प्रयास करने के बाद भी, आप कुछ नकारात्मक वाइब्स महसूस करते हैं जो आपको कई तरह से प्रभावित कर सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने घर के इन कोनों में नमक डालना आपको अमीर बना सकता है और आपके घर में अपार समृद्धि ला सकता है।

1.) अपने टॉयलेट में हमेशा नमक से भरे कांच के बर्तन रखें। इससे आपके घर से वास्तु दोष दूर हो जाएगा। नमक और कांच के बर्तन दोनों ही राहु की वस्तु हैं और ये आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में मदद करते हैं।

2.) अपने घर के कोनों में, अक्सर इस्तेमाल होने वाले दरवाजे से, या खिड़की से नमक रखें। आप इसे अपने कालीन में भी छिड़क सकते हैं और इसे वैक्यूम करने से पहले एक या दो घंटे के लिए बैठने की अनुमति दे सकते हैं। कुंजी नमक को कुछ दिनों के लिए बैठने की अनुमति देने के लिए है ताकि यह एक चुंबक के रूप में कार्य कर सके और किसी भी नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकाल सके जो कमरे में सुस्त हो सकती है।

3.) समुद्री नमक घर में नकारात्मक ऊर्जा को मिटाता है --- सर्वोत्तम परिणामों के लिए, फर्श को साफ करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पानी में थोड़ा सा समुद्री नमक मिलाएं।

4.) प्रत्येक कमरे के चार कोनों में नमक छिड़कें और इसे 48 घंटे तक बैठने दें। फिर, नमक को झाडू या वैक्यूम करें और इसे टॉयलेट के नीचे बहा दें। इससे समृद्धि आएगी।

5.) मकड़ियों को घर के लिए अच्छा नहीं माना जाता है इसलिए नमक और पानी का घोल मिलाएं और इसे उन क्षेत्रों में स्प्रे करें जहां आपको संदेह है कि मकड़ी का घोंसला हो सकता है।

Related News

Leave a Comment