आपको विश्वास नहीं होगा कि यह नीता अंबानी की 1 कप चाय की कीमत है! इस कीमत में एक कार खरीद सकते हैं!

नीता अंबानी एक प्रख्यात भारतीय परोपकारी हैं। वह रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और रिलायंस इंडस्ट्रीज की गैर-कार्यकारी निदेशक हैं। 1 नवंबर 1963 को जन्मी नीता रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। वह खेल, मीडिया और परोपकार कार्यों में सक्रिय है।

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की आंखों की पलक झपकते ही सब कुछ खत्म हो जाता है। वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम- मुंबई इंडियंस की मालिक हैं। नीता अंबानी अपने चैरिटी वर्क के अलावा अपनी सुपर रिच और ग्रैंड लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं जो कि कई लोगों के लिए एक सपना है! दुनिया के सबसे महंगे हैंडबैग से लेकर फुटवेयर्स तक सब कुछ उसके पास है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चाय का एक घूंट उसके लिए कितना खर्च करता है।

अगर हम मानने वाले हैं, तो नीता अंबानी एक महंगी कप में सुबह की चाय पीती हैं। वह ब्रांड "नोरिटेक" का उपयोग करती है जो जापान से है और क्रॉकरी उत्पादन के लिए जाना जाता है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है। जापानी क्रॉकरी ब्रांड 'नोरिटेक' की खासियत यह है कि इसमें एक सुनहरा बॉर्डर है और इसके 50-पीस सेट की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment