पंत के खिलाफ बयानबाजी से नाराज युवराज सिंह और कोहली ने शास्त्री को ऐसे निर्देश दिए हैं

ऋषभ पंत इस समय अपने खराब प्रदर्शन और निरंतर अवसरों के कारण सभी के निशाने पर हैं। इस खिलाड़ी को नंबर 4 पर इतने मौके मिले हैं, फिर भी यह खिलाड़ी लगातार फ्लॉप हो रहा है। कई पूर्व खिलाड़ी लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार के लिए उन्हें चेतावनी दे रहे हैं। लेकिन फिर भी, इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं हुआ है।

लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ऋषभ पंत का समर्थन करते हुए नजर आते हैं। युवराज सिंह पंत इस खबर से बेहद नाराज हैं और बयान दिए जा रहे हैं। युवराज सिंह ने भारतीय टीम पर गुस्सा किया है और कहा है कि इस तरह से ऋषभ पंत पर दबाव बनाने की जरूरत नहीं है।

युवराज सिंह ने आगे कहा कि अगर पंत इस तरह से दबाव में रहते हैं, तो वह कभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। टीम और प्रबंधन को पंत की सोच और उनके साथ मिलकर काम करने के तरीके को समझना होगा।

युवराज सिंह ने आगे बात करते हुए कहा कि धोनी जैसा महान खिलाड़ी बनने में समय लगता है। विश्व कप में अभी 1 साल बाकी है, इसलिए पंत पर इस तरह से दबाव नहीं डाला जाना चाहिए। अगर इस तरह का दबाव उन पर बना रहा, तो वे कभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। माना कि उन्हें बार-बार मौका दिया जा रहा है, लेकिन केवल अगर वे उन्हें मौका देते हैं, तो एक परिणाम सामने आएगा।


इसके अलावा, युवराज सिंह ने अपने साक्षात्कार में कहा कि पंत बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं लेकिन उन्हें अपने कोच और कप्तान के समर्थन की जरूरत है। पंत के बारे में बातचीत को कम करना होगा ताकि उन पर से दबाव हटाया जा सके। उन्हें पूरी छूट देनी होगी कि पंत की मानसिकता कैसी है और वह कैसा खेलना चाहते हैं।

Related News

Leave a Comment