राजघराने से ताल्लुक रखती है इस पूर्व क्रिकेटर की खूबसूरत बीवी, पति के साथ नजर आया ये लुक

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चक दें इंडिया से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सागरिका घाटगे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है सागरिका हमेशा से अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन शायद आपको इस अभिनेत्री के पति खेल जगत के जाने-माने प्लेयर है सागरिका पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी है । सागरिका और जहीर ने साल 2017 में कोर्ट मैरिज की ।

इन दोनों को कई मर्ताबा एक साथ अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते हुए देखा गया है हालहि में ये दोनों अपने इस लुक में स्पॉट हुए ।

सागरिका और जहीर अपने कैज्युअल लुक में दिखाई दिए। जहीर ब्लैक टीशर्ट के साथ ग्रे जींस पहने बेहद कूल और हैंडसम लग रहे है तो वही सागरिका भी अपने कैज्युअल वेस्टर्न लुक में कमाल लग रही थी।

इस महिला खिलाड़ी को यूं ही नही कहते गोल्डन गर्ल, जन्मदिन पर जानिए ये दिलचस्प जानकारी

इस क्रिकेटर की खूबसूरत बीवी सागरिका राजघराने से ताल्लुख रखती है सागरिका का जन्म महाराष्ट्र में बॉलीवुड प्रड्यूसर विजेन्द्र घाटगे के घर हुआ सागरिका असल में कोल्हापुर के शाहू महाराज के घराने से ताल्लुख रखती हैं। उनकी दादी सीता राजे घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर की बेटी थी। सागरिका ने चक दें इंडिया फिल्म के अलावा साल 2013 में फिल्म रश में भी इमरान हाशमी के साथ काम किया था। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा सागरिका ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज का हुआ चयन , इस दिन होगा शानदार मुकाबला



Source : kalamtimes

Related News

Leave a Comment