Advertisment

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन फिल्म के सेट्स कुछ खास पिचरस शेयर की!

एक्टर अक्षय कुमार की अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' के सेट्स से कुछ अनदेखी पिचरस शेयर की है, और एक बहुत ही खास मेसेज भी लिखा है. इन फोटोग्राफ्स में हमें फिल्म के डायरेक्ट आनंद राय और भूमि पेद्नेकर भी

author-image
By NewsOnFloor
New Update
अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन फिल्म के सेट्स कुछ खास पिचरस शेयर की!

एक्टर अक्षय कुमार की अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' के सेट्स से कुछ अनदेखी पिचरस शेयर की है, और एक बहुत ही खास मेसेज भी लिखा है. इन फोटोग्राफ्स में हमें फिल्म के डायरेक्ट आनंद राय और भूमि पेद्नेकर भी नजर आ रहे है.

Advertisment

रक्षा बंधन आगामी 11 अगस्त पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में आज अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़ी अपनी यादें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनमें वह अपनी ऑन स्क्रीन बहनों, फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं भूमि पेडनेकर और फिल्म के निर्देशक के साथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने एक पोस्ट भी लिखा है.

अक्षय कुमार ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, “सबसे खास बंधन को सेलिब्रेट करती एक फिल्म जहां वाकई में थी बहुत प्यारी बॉन्डिंग. इस बेहद खास फिल्म के कुछ खास लम्हों को साझा कर रहा हूं, 1 महीने में आपके नजदीकी थिएटर में आ रहा हूं. #रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है”

बता दें कि फिल्म 'अतरंगी रे' के बाद अक्षय कुमार की आनंद एल राय के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म 'रक्षाबंधन' है. फिल्म के गाने भी रिलीज हुए हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.
फिल्म में सहेज्मीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्म्रिथि श्रीकांत, सीमा पाहवा और बहुत से एक्टर नजर आने वाले है.

Advertisment
Advertisment
Latest Stories