Advertisment

नेटफ्लिक्स पर जल्द आने वाला है मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन, नीना गुप्ता ने दी जानकारी

नेटफ्लिक्स पर साल 2020 में रिलीज हुई सीरीज "मसाबा मसाबा" की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स इसके दूसरे सीजन के साथ वापस आने को तैयार है, जिसका खुलासा कर दिया गया है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
नेटफ्लिक्स पर जल्द आने वाला है मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन, नीना गुप्ता ने दी जानकारी

 नेटफ्लिक्स पर साल 2020 में रिलीज हुई सीरीज "मसाबा मसाबा" की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स इसके दूसरे सीजन के साथ वापस आने को तैयार है, जिसका खुलासा कर दिया गया है |

Advertisment

सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर हिंट तो दे दिया गया है, लेकिन अभी रिलीज डेट के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी गई है। "मसाबा मसाबा" की कहानी नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित थी। इस सीरीज को पसंद करने वाले दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब लगता है कि उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया पर दूसरे सीजन की सूचना दी। मसाबा ने सोशल मीडिया पर सीरीज से अपना एक लुक शेयर किया जिसमें वे किसी राजकुमारी की तरह नजर आ रहीं हैं।

अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सीजन 1 हॉटमेस होने के बारे में था, और सीजन 2 वर्ल्ड डॉमिनेशन के बारे में होने वाला है। यह समय राजा होने का है। डबल ड्रामा और डबल पैशन और हमेशा की तरह बहुत सारा फैशन। #मसाबामसाबा सीजन 2 जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।"

Advertisment

वहीं नीना गुप्ता ने भी अपने चाहने वालों के साथ इस खबर को साझा किया उन्होंने लिखा, "मैं और मसाबा आपसे जल्द मिलतें है। मसाबा मसाबा सीजन 2 जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।

मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन पहले वाले से और भी धमाकेदार होने वाला है, देखना दिलचस्प होगा कि पहले वाले सीजन की तरह क्या माँ बेटी की जोड़ी इसबार भी दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब हो पाएगी। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment